फैशन डिजाइनर Manish Malhotra और एक्टर Sumeet Vyas हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी खबर

अब बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर Manish Malhotra और Sumeet Vyas) भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं।

मुंबई: देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इस परेशानी से बुरी तरह जूझ रही है। अब बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और एक्टर सुमित व्यास (Sumeet Vyas) भी कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं। मनीष ने खुद को कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए दी।

Manish ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिस पर प्लस यानी पॉजिटिव का सिम्ब्ल बना हुआ है। पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, “मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर क्वारनटीन रहूंगा। मैं सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहा हूं और अपने डॉक्टर्स की निगरानी में हूं।

Sumit Vyas के साथ एक्ट्रेस भी हुई Covid Positive

कृपया सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।” मनीष मल्होत्रा के अलावा फिल्म वीरे दी वेडिंग (Veer di Weeding) और ट्रिपलिंग (Tripling) सीरीज के एक्टर सुमीत व्यास भी कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) हो गए हैं। उनके अलावा सूटेबल बॉय एक्ट्रेस तान्या मानिकतला (Tanya Manikatla) का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इन स्टार्स के फैंस इस खबर से काफी परेशान हैं। फैंस मनीष और सुमीत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री से ऐसे पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों के कमेंट का भी तांता लग गया। सभी लोग उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे। इसी के लिए एक्ट्रेल भूमि पेडनेकर ने कमेंट करते हुए लिखा, जल्दी से ठीक हो जाओ। वहीं वाणी कपूर ने भी मनीष की पोस्ट पर कमेंट देती है। इसके साथ ही नुसरत भरूचा ने हैरान होते हुए लिखा,  क्या?

यह भी पढ़ें

.बता दें कि कोरोना से बिगड़े हालातों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में 15 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है। जिसकी वजह से कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई।

Related Articles