फैशन टिप्स : देना है खुद को स्टाइलिश लुक तो आप भी यूज करें स्लाउची बैग्स

0

स्मार्ट लुक के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करती हैं, फिर भी कहीं न कहीं उन्हें अपने फैशन में कमी लगती है मार्केट में आए नए-नए ब्रांड के बैग का भी वो इस्तेमाल करती हैं, तब भी उन्हें कोई सेटीजफेक्शन नहीं मिलता है। आज हम एक नए बैग के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे लेकर आप खुद को स्टालिश बना सकती हैं।

Slouch bags के लिए चित्र परिणाम

स्लाउची बैग्स आज के फैषा में है एक वक्त था जब लेडीज को स्टिफ बैग्स पसंद आते थे, लेकिन अब वे स्लाउची बैग्स की डिमांड कर रही हैं। यह कहना है एक शॉपकीपर का। कलरफुल होने के कारण स्लाउची बैग्स वर्किंग विमिन और कॉलेज गोइंग गर्ल्स दोनों को खूब पसंद आ रहे हैं। साइज के हिसाब से इनकी रेंज 200 से 700 रुपये तक है।

संबंधित चित्र

स्लाउची बैग्स से अर्थ है सॉफ्ट मैटीरियल से बने ऐसे बैग्स, जिन्हें मोड़कर रखने के बाद भी वह अपने पहले से शेप में आ जाएं। फैशन के अनुसार ब्लैक या ब्राउन के बजाय ब्राइट रेनबो कलर्स यानी पिंक, ब्लू, ग्रीन, पर्पल इत्यादि में ओवरसाइज स्लाउची बैग्स इन दिनों युवतियों के बीच अधिक पसंद किए जा रहे हैं। रंगों में छिपी होती है मस्ती, ऐसे में जब आप कैरी करेंगी कलरफुल स्लाउची बैग तो आपकी पर्सनॉलिटी मेंजुड़ जाएगी कलरफुल अदा।

Slouch bags के लिए चित्र परिणाम

ब्राइट कलर्स में शाइनी ओवरसाइज स्लाउची बैग की खासियत है कि एक ओर जहां इनमें आप अपनी जरूरत का हर सामान कैरी कर सकती हैं, वहीं ये बनते हैं आपका स्टाइल स्टेटमेंट।

loading...
शेयर करें