फैशन टिप्स : इस क्रीम के फायदे जानकर, आप भी लगाना कर देंगी शुरू

0

लड़कियां और महिलाएं परफेक्ट लुक पाने के लिए कई क्रीमो का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन आज हम आपको बीबी क्रीम के बारे में बताने जा रहे है। जिसे जानने के बाद आप आज से ही लगाना शुरू कर देंगी।

ये भी पढ़ें : फैशन टिप्स : कौन सा आईलाइनर है आपके आंखो के लिए बेहतर

सनस्‍क्रीन युक्‍त क्रीम के लिए चित्र परिणाम

सनस्‍क्रीन युक्‍त- मार्केट में उपलब्‍ध कई बीबी क्रीम धूप से सुरक्षा भी देती हैं। इनका प्रयोग करने के बाद आपको अलग से सनस्‍क्रीन लोशन का इस्‍तेमाल करने की जरूरत नहीं है।

मॉइश्‍चराइजर के लिए चित्र परिणाम

मॉइश्‍चराइजर का काम- आपके रेग्‍युलर मॉइश्‍चराइज़र के मुकाबले बीबी क्रीम ज्‍यादा बेहतर होती हैं क्‍योंकि इनमें एक रंग होता हैजो आपकी रोज़ाना की जरूरत को पूरा करता है। इसके बाद आपको फाउंडेशन वगैरह लगाने की जरूरत नहीं पड़ती है।

वजन में होती है हल्‍की रेग्‍युलर फाउंडेशन के के लिए चित्र परिणाम

वजन में होती है- हल्‍की रेग्‍युलर फाउंडेशन के मुकाबले बीबी क्रीम काफी हल्‍की होती है। रोज़ाना इस्‍तेमाल के लिए ये परफैक्‍ट है। ये सौम्‍य होती है जिससे इसे रोज़ त्‍वचा पर लगाने से कोई नुकसान नहीं होता है।

वजन में होती है हल्‍की रेग्‍युलर फाउंडेशन के के लिए चित्र परिणाम

अलग-अलग शेड में उपलब्‍ध है- इसकी सबसे खास बात ये है कि ये मार्केट में अलग-अलग शेड में उपलब्‍ध है। आप अपनी रंगत के अनुसार बीबी क्रीम चुन सकती हैं।

नेचुरल लुक के लिए चित्र परिणाम

नेचुरल लुक देती है- बीबी क्रीम फाउंडेशन की तरह नहीं होती। ये बड़ी आसानी से आपकी त्‍वचा की रंगत में मिल जाती है और आपको नैचुरल लुक देती है। साथ ही ये कम चिपचिपी भी होती है।

तैलीय त्‍वचा से लेकर शुष्‍क के लिए चित्र परिणाम

सभी स्किन टाइप के लिए है बेहतर है- बीबी क्रीम हल्‍की होती है इसलिए इसे किसी भी तरह की स्किन टाइप जैसे तैलीय त्‍वचा से लेकर शुष्‍क त्‍वचा तक पर लगाया जा सकता है। तैलीय त्‍वचा को भी बीबी क्रीम से पूरा दिन फ्रेश और खूबसूरत दिखाया जा सकता है।

संबंधित चित्र

झुर्रियां कम करे- मार्केट में कुछ बीबी क्रीम ऐसी भी हैं जो बढ़ती उम्र के निशानों को घटाने में मदद करती हैं। बीबी क्रीम एकसाथ आपकी त्‍वचा की कई सारी परेशानियों को दूर करती है और इस तरह आपकी त्‍वचा पर बहुत सारे ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट्स का बोझ भी नहीं पड़ता है।

loading...
शेयर करें