पीएम मोदी पर कमेंट कर फसी स्वरा भास्कर, फैन ने लिखा भद्दा कमेन्ट

0

पुलवामा हमले के बाद से पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी से बदले की मांग कर रहा था और मोदी ने ये कर दिखाया कल IAF ने एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान से बदला ले लिया है. भारतीय वायुसेना ने पाक की सीमा में घुसकर जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी कैंप को तबाह कर दिया है और जब ये ऑपरेशन चल रहा था उस वक्त पीएम मोदी पल-पल इस पर अपनी नजर बनाए हुए थे. जिस रात ये ऑपरेशन हो रहा था उस रात पीएम मोदी पूरी रात नहीं सोए थे और इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अजीब कमेंट कर दिया है और अब वो ट्रोल हो रही हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा,’पीएम मोदी के पूरी रात जागने को लेकर कहा ये नौकरी का एक हिस्सा है या इसके अलग से प्वांइट्स मिलने चाहिए.’ बस स्वरा का ये बोलना था और यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब स्वरा ने ऐसा कोई कमेंट किया है बल्कि वो हर मुद्दे पर विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं.

बता दें कि 14 फरवरी को हुए पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे और इसके बाद से पूरा देश आक्रोश में था. तो वहीं पूरा देश इस हमले के बाद बदले की मांग कर रहा था. इसके बाद भारती वायुसेना ने शहीद हुए लोगों का बदला ले लिया है और पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी ठिकानों ध्वस्त कर दिया है. इससे पूरा देश खुश है तो वहीं पाक इस हमले से बौखला गया है. तो वहीं इस हमले के बदले के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान,अक्षय कुमार,अनुपम खेर और कई स्टार्स के रिएक्शन सोशल मीडिया पर आ चुके हैं.

loading...
शेयर करें