Fast & Furious 9 Trailer Out: Vin Diesel और John Cena होंगे आमने-सामने

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को मई 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। इस फिल्म की नई रिलीज डेट 8 जुलाई है। ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। 

नई दिल्ली: हॉलीवुड की धाकड़ फिल्मों में से एक फ़ास्ट एंड फ्यूरियस ( Fast & Furious ) का एक और पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जी हाँ इस बार इस फिल्म का 9वां पार्ट लोगों के बीच आ चुका है। इससे पहले फ़ास्ट एंड फ्यूरियस के 8 पार्ट ने लोगो के बीच तहलका मचाया था। और एक बार फिर यह फ्रेंचाइजी लोगों के बीच धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

बतादें इस फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है ऐक्शन से भरपूर यह ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 3:59 मिनट के ट्रेलर में धमाकेदार फाइट सीन्स और दमदार कार्स का प्रदर्शन किया गया है। जिसे देखने के बाद आप सिर्फ फिल्म का इंतज़ार करेंगे। उम्मीद जताई जा रही है इस फिल्म में सभी एक्शन सीन्स फ़ास्ट एंड फ्यूरियस ( Fast & Furious ) के पिछले सभी पार्ट इ कहीं ज़्यादा धमाकेदार होने वाला है। इस फिल्म की खास बात यह है कि अभिनेता विन डीजल ( Vin Diesel ) अपने ही भाई से टक्कर लेते नजर आएंगे फिल्म में विन डीजल के भाई का किरदार जॉन सीना ( John Cena ) निभा रहे हैं।

Upcoming John Cena Movies, WWE Events And More - CINEMABLEND

जॉन सीना ( John Cena ) के इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद लोगो को इस फिल्म से कुछ ज़्यादा ही उम्मीदें है। क्योंकि जॉन सीना ( John Cena ) के एक्शन सीन्स लोगों को ज़्यादातर पसंद आते है। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को मई 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। इस फिल्म की नई रिलीज डेट 8 जुलाई है। ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े: Corona Update: कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक, डाक्टरों ने कहा- सरकार जल्द करें ये काम

Related Articles