देश का नमक खाकर पिता ने की गद्दारी, बेटे से करवाया गंदा काम, वीडियो वायरल

गुरुग्राम: देश का नमक खाकर के भी लोग नमक हलाली करने में नहीं चूकते है। गुरुग्राम के साइबर सिटी के सेक्टर 102 की सोसाइटी से देश विरोधी नारे लगवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए खुद सोसाइटी की आरडब्ल्यूए ने आरोपी के फ़्लैट में जा कड़ी नाराजगी जताते हुए उसके खिलाफ धनकोट पुलिस (Police) चौकी में शिकायत की। शिकायत में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 102 की सोसाइटी इम्पीरियल गार्डन्स के फ्लैट में रहने वाले अनवर सईद फैजुल्लाह हाशमी अपने परिवार के साथ रहते हैंं और इनकी पत्नी जेएनयू में प्रोफेसर है। आरोप है कि अनवर ने फ्लैट के बालकनी से अपने छोटे बेटे से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए थे। उस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोसाइटी के लोगो ने जताया ऐतराज़

इस मामले के सामने आने के बाद सोसाइटी के सभी लोग नाराज हो गए थे इसके अलावा लोग आरोपी परिवार के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो आरोपी की पत्नी ने अपने पति को डिप्रेशन के कारण इस तरह की गलती को स्वीकार कर माफ करने की बात कही।

पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में पीड़ित ने गुरुग्राम पुलिस ने शिकायत तो ले ली है, लेकिन मामला बच्चे से जुड़ा होने के चलते पूरे मामले में फूंक-फंक कर कदम रखते हुए जांच में जुट गई है। पुलिस इस मामले में क्या करवाई करती है, यह जरूर देखने वाली बात होगी।

Related Articles