बिहार : पिता ने किया पति का मर्डर तो बेटी ने लगा ली फांसी

0

बिहार के हाजीपुर में ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती ने घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ विवाह कर लिया. लड़की के घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. इसलिए लड़की के पिता ने अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी. पति के कत्ल के बाद युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

घटना वैशाली जिले के हाजीपुर की है. जहां कोनहारा में रहने वाले रूपेश कुमार और तारा कुमारी के बीच प्रेम प्रसंग था. लेकिन लड़की के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. इसी के चलते दोनों ने घर से भागकर 25 फरवरी को शादी कर ली. बस इसी बात से तारा का पिता मुक्कू बाबा बेहद नाराज था.

इसी के चलते बुधवार की अल सुबह मुक्कू एक शख्स को साथ लेकर तारा और रूपेश के घर जा पहुंचा. उस वक्त रूपेश कमरे में सो रहा था. इससे पहले कि उसकी बेटी कुछ समझ पाती, मुक्कू ने रूपेश को गोली मार दी. जब तारा चीखने लगी उसका पिता उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया. गोली लगने से रूपेश की मौके पर ही मौत ही गई.

फिर भी रूपेश को सदर अस्पताल ले जाया गया. मगर डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद बदहवास हो चुकी तानरा ने शाम के वक्त खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर जान दे दी.

पुलिस ने रूपेश और तारा के घर से तीन खोखे बरामद किए हैं. तारा का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी मुक्कू और उसके सहयोगी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है. वारदात के बाद से ही वो फरार चल रहा है. पुलिस उसके घरवालों से पूछताछ कर रही है.

loading...
शेयर करें