रिश्ते शर्मसार, पिता ने दोस्तों को कर दी अपनी ही बेटी गिफ्ट, फिर मिलकर किया गैंगरेप

लखनऊ। बेटियां आजकल कहीं सुरक्षित नहीं घर हो या बाहर। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो वो कहाँ जाए। ऐसा ही एक रिश्तों को शर्मसार करने का मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से आया है। यहां एक सगे पिता ने ऐसी हरकत की जिससे बाब-बेटी के पवित्र रिश्ते पर कलंक लगा है। आरोप है कि एक बाप ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों को हवाले कर दिया जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप हुआ। इतना ही नहीं बाप ने भी बेटी के साथ रेप किया।

सीतापुर

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक गत 15 अप्रैल को सीतापुर जिले की कमालपुर इलाके में लगे एक मेले में घूमने के लिए पीड़िता गई थी। उसके साथ उसका पिता (50 ) भी था। मेला घुमने के बाद उसके पिता ने अपने एक दोस्त मान सिंह को बुलाया और उसके साथ पीड़िता को अपने एक दोस्त मेराज के घर भेज दिया।

मान सिंह के साथ यह युवती मेराज के घर पहुंची। थोड़ी ही देर में युवती का पिता भी वहां पहुंच गया और फिर यहां तीनों लोगों ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया। 18 घंटे के बाद जैसे तैसे वह भागने में कामयाब रही और अपने मां के पास पहुंची।

पीडिता ने अपनी आप बीती अपने मां को सुनाई जिसके बाद मां-बेटी पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की के पिता व मान सिंह की तलाश कर रही है। इस घटना के बारे में जानकरी देते हुए कमालपुर थाना प्रभारी संजीत सोनकर ने बताया कि लड़की के पिता की उम्र 50 के करीब है जबकि मेराज की उम्र करीब 40 साल है। अपराध के दिन मेराज का परिवार घर पर नहीं था। लड़की कि शादी 16 साल पहले ही हो गई थी लेकिन पति से अनबन की वजह से वो दो साल बाद ही अपने घर लौट आई।

Related Articles