पिता मासूम को पिलाता है सिगरेट, खिलाता है पान मसाला, महिला पहुंची थाने

आपको बता दें क़ी जिला बरेली के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाली शिवानी ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

बरेली: बरेली जिला से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक शख्‍स की पत्‍नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उनके डेढ़ साल के मासूम बच्‍चे को सिगरेट और तंबाकू का नशा कराता है, विरोध करने पर वह पत्‍नी को पीटता है। मामला जब ज्यादा बढ़ा तो महिला ने पुलिस मे शिकायत कर दी। पुलिस शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है।

जानें पूरा मामला 

आपको बता दें क़ी जिला बरेली के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाली शिवानी ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसका कहना है कि उनके पति सिगरेट, तम्बाकू और पान-मसाले का सेवन करते हैं। उनका बेटा महज डेढ़ साल का है, लेकिन उनके पति अपने मासूम बेटे को अक्सर सिगरेट पिलाने के लिए उसके मुंह पर रख देते हैं। उसके मुंह में पान-मसाला डालते हैं, जिससे कि वह अभी से नशे का आदी हो जाए। शिवानी के मुताबिक, उसने कई बार अपने पति को बच्चे को सिगरेट पिलाने से रोका तो उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की।

पत्नी ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

वहीं दूसरी तरफ शिवानी ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। पुलिस से यह भी शिकायत की कि उसके पति और ससुराल वाले मायके से दहेज लाने की मांग भी करते हैं और दहेज न लाने पर शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करते हैं। उसका मोबाइल भी छीन लिया और घर से निकल जाने को कहा।

महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसने जब पति को रोका तो उन्होंने उससे बच्चा छीनकर भगाने की धमकी दी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने इस मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसके आधार पर ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम कल्याण सिंह को देखने SGPGI पहुंचे Amit Shah

Related Articles