नशे में पिता ने मासूम बेटी को मार डाला

murder-crime

भिवानी। हरियाणा के भिवानी जिले में एक पिता ने शराब के नशे में अपनी दो साल की मासूम बच्ची का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया। कत्ल करने के बाद उसकी लाश को घर के पास ही दफना दिया।

पत्नी से हुआ था झगड़ा
यह दहला देने वाली वारदात भिवानी के एक गांव की है। जहां रहने वाले सतबीर का 17 दिसंबर की रात में अपनी पत्नी ममता से झगड़ा हुआ था। झगडे के वक्त सतबीर ने शराब पी रखी थी। इस बीच उसने अपनी दो साल की बेटी निशा को जोर से धक्का दिया जिसकी वजह से मासूम की मौत हो गई।

चोरी से दफनाया
जब उसने देखा कि बेटी मर चुकी है। तो उसने उसकी लाश को चोरी छिपे अपने घर के पास ही दफना दिया। लेकिन उसकी पत्नी ममता इस बात से गहरे सदमे में थी। उसने अपने पति की करतूत पुलिस को बता दी।

पुलिस ने निकलवाया शव
इसके बाद पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट संताराम तंवर, सरकारी डॉक्टर मनीष पूनिया और ग्रामीणों की मौजूदगी में निशा के शव को सतबीर की निशानदेही पर कब्र से निकलवाया। पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया।

होगी कानूनी कार्रवाई
एसआई बलबीर सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button