पिता केके सिंह ने बिहार CM नीतीश कुमार से की CBI जांच की मांग, लीगल प्रोसेस शुरू

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच चल रही तनातनी के बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अब सीबीआई जांच की मांग की है। जी हां, केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करके इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

केके सिंह की इस मांग को नीतीश कुमार ने स्वीकार करते हुए डीजीपी को आगे के लीगल प्रोसेस के आदेश भी दे दिए हैं। इससे पहले केके सिंह के वकील विकास सिंह ने भी कहा था कि मुंबई पुलिस जिस तरह बिहार पुलिस की जांच में परेशानियां डाल रही है उससे तंग आकर सीबीआई जांच की मांग की गई है।

सुशांत के पिता केके सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में केके सिंह ने कहा है कि ‘मैंने 25 फरवरी के दिन ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि मेरा बेटे की जान और वो खतरे में हैं लेकिन तब उन्होंने नहीं सुना और जब उसका निधन 14 जून को हुआ तब मैंने पुलिस से कहा कि जिन लोगों के नाम 25 फरवरी को शिकायत में दर्ज थे उनके खिलाफ कार्यवाही करें लेकिन सुशांत की मौत के 40 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई तब मैंने पटना में शिकायत दर्ज कराई थी।’

Related Articles