पिता ने अपनी ही बेटियों को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

पुणे: आये दिन आप लोग नई घटनाएं सुनते होगें या फिर देखते होंगे, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे घटनाएं हो जाती हैं जिससे हम सभी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। जी हाँ एक ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) जिला से आ रहा है जिसकों सुन कर आप के नरोंगटे खड़े हो जायेंगे। एक माँ ने जुड़वा बेटियों के पिता पर आरोप लगते हुए कहा कि वह पिछले 4 सालों से अपनी 2 सगी बेटियों के साथ दुष्कर्म कर रहा था। यह मामला पुणे के कोंढवा खुर्द का है, जहां एक पिता के खिलाफ अपनी 2 नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है।

बच्चियों की मां ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया कि पिछले 4 सालों से मासूमों के साथ दुष्कर्म किया जा रहा था। आरोपी की खुद की फेब्रिकेशन की दुकान है और वह जून 2020 से उससे अलग रह रही है। पीड़ित मासूम बच्चियों की मां ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लिखा है कि वह मेस चलाकर अपना और अपने 2 लड़के और 2 लड़कियां का भरण पोषण करती है।

जानें पूरा मामला

पीड़ित मासूम बच्चियों की मां ने अपने पति पर आरोप लगते हुए पुलिस को बताया कि साल 2016 में उसकी एक बेटी ने पेट दर्द होने की बात बताई थी। जिसके बाद वह उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गई तो डॉक्टर ने उसे लोटस डायग्नोस्टिक सेंटर सोनोग्राफी करने को कहा, आरोपी ने मां से सोनोग्राफी की रिपोर्ट छीन कर उसे जला दिया।

बच्चियों ने सुनाई आप बीती

साथ पीड़ित बच्चियों की मां ने बताया कि एक रात वह अपने बच्चों के साथ कमरे में सोई हुई थी और आरोपी पड़ोस के हॉल में सो रहा था। रात के तक़रीबन दो-ढाई बजे बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी जिससे माँ की नींद खुल गयी। उसके हॉल में पहुंचे ही पीड़ित मासूम जोर-जोर से रोते हुए मां के पास आई और कहने लगी कि उसके पिता ने उसके साथ गंदा काम किया है। यह बात सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खसक गई, उसी दौरान दूसरी बेटी भी नींद से जाग चुकी थी। उसने भी बताया कि तुम जब भी कुछ सामान लाने बाजार या किसी काम से जाती हो तो वो हमारे साथ गंदा काम करते हैं और अगर उन्हें मना करते हैं तो सेफ्टी पिन चुभाते है।

बच्चियों की मां ने जब आरोपी से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो सबको जान से मार देगा।  लाख समझाने के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया जिससे पति-पत्नी में झगड़े होने लगे। जिसके बाद आरोपी सभी को छोड़कर जून 2020 में चला गया। पीड़ित बच्चियों की मां की शिकायत पर कोंढवा पुलिस ने आरोपी पिता पर बलात्कार और बाललैंगिक अत्याचार के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: फोन करने जा रहे हैं तो ध्यान दें, आज से बदल गया Landline से Mobile पर कॉल करने का नियम

Related Articles

Back to top button