ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करने पर पिता ने बेटी को जिन्दा जलाया

0

महाराष्ट्र : एक पिता ने अपनी 16 साल की बेटी को जिंदा जला दिया है क्यों की वह घंटो फ़ोन पर अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात करती थी | लड़की 70 फीसदी तक जल चुकी है। वह पारेल के केईएम अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि हादसा दोपहर 2 बजे का है। पीड़िता अपने कमरे में फोन पर बात कर रही थी तभी उसके पिता वहां आ गए। उन्होंने उससे फोन रखने को कहा लेकिन वह बात करती रही। उसके पिता को लगा कि उसका अफेयर चल रहा है और वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही है। इसके बाद पिता ने बेटी के हाथ से फोन छीनकर नीचे फेंक दिया और उसे पीटते हुुए पूछा कि उसके पास फोन कहां से आया। पीड़िता की मां ने बीचबचाव की कोशिश की लेकिन उसके पिता ने उन्हें धक्का दे दिया।

इसके बाद जब पीड़िता ने कमरे से बाहर निकलने की कोशिश की तो पिता उसे रसोई में ले गए। स्टोव से मिट्टी का तेल उस पर छिड़का और आग लगा दी। गवाहों का कहना है कि लड़की जल रही थी और घर से बाहर निकल मदद मांग रही थी। उसकी मां भी उसके पीछे-पीछे भाग रही थी। पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की और उसपर पानी डाला। पीड़िता नीचे गिर गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे केईएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने आरोपी पिता को आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को वसाई कोर्ट ने कस्टडी में भेज दिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी बेटी घंटों फोन पर बात करती रहती थी और कभी नहीं बताती थी कि किससे बात कर रही है।

loading...
शेयर करें