papa ने ये क्या कर दिया….

18_09_2013-rape19झांसी। घिसौली गांव में एक पिता पर अपनी नाबालिग बेटी से रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की के दादा ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : रेप केस में फांसी दिलाने के लिए केजरीवाल लाएंगे नया कानून

झांसी से करीब 20 किलोमीटर दूर बबीना थानाक्षेत्र है। यहां के गांव घिसौली में रामसेवक कुशवाहा अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को उसकी 13 साल की बेटी सपना (बदला हुआ नाम) घर में अकेली थी। इसी दौरान मौका मिलते ही पिता ने बेटी को दबोच लिया और उसके साथ रेप किया। घटना के दौरान ही नाबालिग लड़की के दादा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बेटे को नातिन के साथ दबोच लिया। इस बीच आरोपी पिता ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसकी पत्नी भी वहां पहुंच गई और उसे पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी पिता इसके पहले भी बेटी के साथ रेप कर चुका है। नाबालिग ने अपनी मां को ये बात बताई थी, लेकिन वे समाज के डर से चुप थीं। एसएसपी सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़ित लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button