खाली जेब अय्याश आशिक ने Girl friend को घुमाने के लिए बेच डाला 2 साल का मासूम बच्चा

बीजिंग: अय्याशी की हद कितनी गिरी हुई हो सकती है ये आप इस खबर को पढ़कर जरुर समझ जायेंगे. माँ-बाप परिवार लोगों के लिए कितना खास होता है ये एक परिवार का आदमी ही समझ सकता है. चीन का मामला जानकर आप हैरानी में पड़ जायेंगे. एक व्यक्ति इस हद तक गिर गया कि अपनी Girl Friend को दुनिया घुमाने के लिए उसने अपने 2 वर्ष के मसूम बच्चे को बेच दिया.

पत्नी से तलाक के बाद बेटे की मिली थी कस्टडी

एक समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शी’ नाम के इस व्यक्ति ने पत्नी से तलाक ले लिया था. उसकी बेटी की कस्टडी पत्नी को मिली थी, जबकि 2 वर्ष के मासूम बेटे की कस्टडी पिता ‘शी’ को मिली थी. लेकिन शी अपने बेटे के प्रति अक्सर उदासीन ही रहता था. यही नहीं उदासीनता की हद इससे जयादा क्या होगी कि कोई अपने बेटे को नीलाम कर दे.

पैसों की जरूरत पड़ी तो रिश्तेदारों के घर से उठा ले गया बेटा

समाचार रिपोर्ट के मुताबिक शी ने अपने बेटे को अपने पिता और भाई के परवरिश के लिए रखा था. लेकिन इस बीच उसे पैसों की जरूरत पड़ी और वो अपने बेटे को ले आया और महज 17 लाख युआन के लिए बेच दिया. जब घर वालों से उसने कोई संपर्क नहीं किया, तो घरवालों ने उसकी खोजबीन की. इसके बाद जाकर मामले का खुलासा हुआ.

Girl Friend के साथ किया पूरे देश का दौरा

अय्याश पिता ‘शी’ ने अपनी Girl Friend के साथ पूरे China में जमकर मस्ती की और अंधाधुंध पैसे खर्च किए. बाद में जुझोऊ शहर में रहने वाले ‘शी’ के रिश्तेदारों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया, तब जाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. यही नहीं पुलिस ने 2 वर्ष के मासूम को भी चांग्सु शहर से बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें : अंतरिक्ष में अनियंत्रित होकर टूटा Chinese Rocket, इन देशों पर कहर बनकर बरस सकता है मलबा

Related Articles