72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर FAU-G गेम लॉन्च, जानिए कैसे करें डाउनलोड

आज भारत में 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर FAU-G एक्शन गेम लॉन्च हुआ है।यह भारत के लिए बहुत ही गर्व की बात है 26 जनवरी के इस मौके पर FAU-G एक्शन गेम आज के दिन लॉन्च किया गया है।

नई दिल्ली: आज भारत में 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर FAU-G एक्शन गेम लॉन्च किया गया है। यह भारत के लिए बहुत ही गर्व की बात है 26 जनवरी के इस मौके पर FAU-G एक्शन गेम आज के दिन लॉन्च किया गया है। गेम को पहले Android Users के लिए उपलब्ध कराया गया फिर IPhone Users  के लिए भी उपलब्ध हुआ।

एक्शन गेम FAU-G को PUBG के विकल्प में लाया गया है। चीनी ऐप होने के कारण PUBG मोबाइल गेम अभी भारत में प्रतिबंधित हैं। बीते साल भारत में Tik-Tok, CamScanner समेत सैकड़ो चीनी ऐप को प्रतिबंधित किया गया था। जिसके कारण इन ऐप यूजर्स को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

FAU-G क्या है

FAU-G गेम को बैंगलोर के nCore Game कंपनी ने लॉन्च किया है। इस कंपनी को विशाल गोंडल को द्वारा नेतृत्व किया जा रहा हैं। खेल की पहली कड़ी गैलावन घाटी के बारे में है। लॉन्च के समय, गेम केवल कहानी मोड में उपलब्ध हैं। विशाल गोंडल ने  बताया की मल्टीप्लेयर मोड के साथ अन्य गेम मोड अपडेट के माध्यम से खिलाड़ियों के लिए मिलेगी।

यह गेम Google Play स्टोर पर सबसे पहले Android यूजर्स के लिए जारी किया गया है। गेम डाउनलोड करने के लिए आप सीधे Google Play स्टोर पर जा सकते हैं। nCore कंपनी के हेड विशाल गोंडल ने बताया कि गेम का पहला संस्करण हाई-इन्ड और मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए होगा। FAU-G लाइट भी इस साल के अंत लक लॉन्च हो सकता हैं।

यह भी पढ़े:देश को PUBG Mobile India का बेसब्री से इंतजार, इस प्लेटफार्म पर लॉन्च हुआ ट्रेलर

Related Articles

Back to top button