IPL
IPL

26 जनवरी के लॉन्च से पहले FAU-G को मिले 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन

इस वक़्त Mobile Game का दौर चल रहा है जिसके खेलने वालो की उम्र की सीमा नहीं है यह किसी भी उम्र के लोग खेलते नज़र आरहे है।

नई दिल्ली: इस वक़्त Mobile Game का दौर चल रहा है जिसके खेलने वालो की उम्र की सीमा नहीं है यह किसी भी उम्र के लोग खेलते नज़र आरहे है और ऐसा शुरू हुआ Pub-G Mobile Game से लेकिन भारत के चीन से रिश्ते खराब होने पर भारत सरकार ने इसे बैन कर दिया जिसके बाद लोगो के पास खेलने क लिए कोई ढंग का Mobile Game नहीं रहा।

उसी को देखते हुए भारत में FAU-G Mobile Game लांच करने की बात होने लगी यह Mobile Game पिछले साल ही लांच होने वाला था लेकिन किन्ही कारणों से इसे रोक दिया गया। लेकिन आने वाली 26 जनवरी को अब इसे प्ले स्टोर पर लांच कर दिया जाएगा।

FAU-G Mobile Game गेम को 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन गूगल प्ले स्टोर ( Google play store ) पर इसके लॉन्च से पहले ही मिल चुके हैं। इस गेम के डेवलपर ( nCore Games ) ने इस बात की जानकारी दी है। आपको बतादें कि इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर के अंत में शुरू हुआ था।

उम्मीद जताई जा रही है कि  FAU-G लांच होते ही भारत का सबसे लोकप्रिय Game बन जाएगा। इस Game का ट्रेलर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लांच किया था। इस Game की खास बात यह है कि इससे कमाए गए रूपये में एक हिस्सा इंडियन आर्मी को भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़े: अवैध वैक्सीन लगाने से China में फैला स्वाइन फीवर

Related Articles

Back to top button