फवाद खान ने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाया कुछ इस अंदाज में, देखें वीडियो

0

मुंबई। पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने अपनी वाइफ सदफ को जन्मदिन पर एक सरप्राइज पार्टी दी। इस पार्टी में उन्होंने ज्यादा लोगों को निमंत्रण नहीं दिया था। फवाद की इस सरप्राइज पार्टी में सिर्फ कपल और कुछ खास दोस्तों ने ही शिरकत की।फवाद खान

यह पार्टी लाहौर में आयोजित की गई थी जिसमे टीवी सीरियल हमसफर में उनकी को-स्टार रहीं माहिरा खान इसके अलावा उर्वा होकेन, डिजाइनर फराज मनन, और म्यूजीशियन गौहर मुमताज सहित कई ऐक्टर्स पहुंचे। यह पार्टी लाहौर के लेविश बैन्कवेट हॉल में रखी गई थी।

बर्थडे पार्टी के दौरान के कुछ विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे है जिसमें फवाद की पत्नी सदफ एक बड़ा सा केक काट रही हैं और फवाद उन्हें बर्थडे विश करते हुए किस कर रहे हैं। जैसा कि आपको बताते चले फवाद और सदफ 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे।

सदफ ने बताया फवाद उनका बर्थडे मनाने की प्लानिंग चुपके चुपके बहुत दिनों से कर रहे थे। वह अकसर फोन पर या बाथरूम में जाकर प्लान करते और बीमार होने का बहाना करते थे। सदफ ने बताया उन्हें फवाद के ऊपर शक हो गया था पर उन्हें लगता था कि फवाद छोटा सा गेटटुगेदर करने के प्लान कर रहे होंगे लेकिन इतनी बड़ी पार्टी की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने 12 साल साथ होने का जश्न भी मनाया।

loading...
शेयर करें