चार मर्डर से दहला प्रदेश, रंजिश की जताई जा रही आशंका

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में राजधानी की सीमा से सटे गांव के एक ही परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जबकि एक बालक को गंभीर रूप से घायल कर हमलावर भाग गए। गंभीर रूप से घायल बालक को अस्पताल को भर्ती कराया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि अमलेश्वर थाना क्षेत्र के खुड़मुड़ा गांव के समीप स्थिति बाड़ी में महिला दुलारी सोनकर एवं बहु कीर्ति सोनकर का घर में अलग अलग शव मिला है। वहीं 11 साल के बालक के सिर पर गंभीर चोट के निशान है। पुलिस इस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची और घायल बालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब घर और आसपास के क्षेत्रों में जांच शुरू की तो गृह स्वामी बाला सोनकर एवं उनके पुत्र का शव घर में ऊपर पानी की टंकी में पड़ा मिला। घटना की जांच के लिए एफएसएल टीम भी पहुंची लेकिन उसे खास सफलता ही मिली। मृतक राजधानी के सब्जी बाजार में सब्जी बेचने का काम करता था। पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद आशंका जताई हैं कि लूट की बजाय घटना रंजिश का परिणाम हो सकती है। चार मर्डर से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की नापाक साजिश नाकाम, ड्रोन से भेजे गए ग्रेनेड़ बरामद

Related Articles