गाजियाबाद में बदमाशों का खौफ, 45 मिनट में तीन बड़ी वारदातों को दिया अंजाम

वहीं कविनगर थाना क्षेत्र के ही सी ब्लॉक में बीडीएच स्टोर के पास एक निजी कम्पनी में कार्यरत रचिन सपरा से भी लूटपाट हुई है. इस दौरान पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए,

गाजियाबाद: यूपी बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की लोगों को अब दर सा लगने लगा है वहीँ मामला कविनगर थाने का है जहां अलग-अलग इलाके से शुक्रवार को केवल 45 मिनट में लूट की तीन वारदातों को अंजाम देकर बदमाश फररा हो गए. घटना के बाद लोगों के बीच काफी दहशत का माहौल है.

जिले के पॉश इलाके राजनगर में एक बुजुर्ग महिला सुलोचना देवी के साथ बदमाशों ने बंदूख के बल पर सोने के कड़े लूट का ले गए. बदमाश अपने साथ ज्वेलरी काटने वाला कटर लेकर आये थे. पीड़ित बुजुर्ग महिला और उनके बेटे ने बताया कि सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान कार सवार बदमाश आये और बुजुर्ग महिला को गन प्वाइंट पर लेकर उनके हाथ में पहने सोने के कड़े, ज्वेलरी अपने कटर से काटकर लूट लिए.

कुछ ऐसी ही घटना कविनगर बी ब्लॉक से आयी. यहां के निवासी और पेशे से प्रॉपर्टी डीलर रमित कोहली शुबहा मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, इस दौरान बदमाशों ने उनसे गन पॉइंट पर सोने का कड़ा लूट कर लगाए.

वहीं कविनगर थाना क्षेत्र के ही सी ब्लॉक में बीडीएच स्टोर के पास एक निजी कम्पनी में कार्यरत रचिन सपरा से भी लूटपाट हुई है. इस दौरान पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए, जहां पुलिस को एक लूट की सूचना मिल रही थी वहीं दूसरी तरफ बदमाश और वारदातों को अंजाम दे रहे थे. बता दे कि बीते सोमवार सुबह भी विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में निजी स्कूल की महिला प्रिंसिपल के साथ भी सड़क पर कार सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस का कहना है कि शहर में लूट कर रहे कार सवार बदमाशों के कुछ क्लू मिले हैं और पुलिस जल्द ही कार सवार गैंग को दबोच लेगी.

यह भी पढ़े: आज के दिन होता है बाहुबली फेम प्रभास का जन्मदिन, आइये जानते है इनके फ़िल्मी करियर के बारे में

Related Articles