बेख़ौफ़ आंटी फ्लैट में चला रही थीं देह व्यापार का धंधा, पुलिस देख हुई फरार

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में एक आंटी बेख़ौफ़ होकर फ्लैट में छापा न पड़ने की गारंटी देकर देह व्यापार का धंधा चला रहीं थीं। जानकारी मिलने पर पुलिस के पहुंचते ही आंटी मौके से नौ दो ग्यारह हो गयीं। एक LIG फ्लैट में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस द्वारा छापे मारी की गई। पुलिस देख आंटी मौके से फरार हो गई, जबकि पुलिस ने फ्लैट से 3 लड़कियों, एक कस्टमर और एक एजेंट को धर दबोचा है। वहीँ पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध केस भी दर्ज कर लिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए SHO सतवीर सिंह ने बताया कि फरार हुई आंटी की पहचान संतोष बांसल और कस्टमर की पहचान जान सिंह व दलाल की पहचान पामिल के रुप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आंटी अपने फ्लैट पर बेखौफ होकर देह व्यापार का धंधा चला रही है। इस पर थाना टिब्बा के इंस्पैक्टर प्रमेाद कुमार को साथ लेकर छापेमारी की गई।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उसकी तलाश में छापामारी कर रही है। वहीँ इन आंटी पर साल 2016 में भी एक मामला दर्ज हुआ था। आंटी कस्टमर्स को पुलिस का छापा न पड़ने की गारंटी भी देती थी। मौके से छापे में पकड़ी गई युवतियां आस-पास के इलाके की ही रहने वाली है।

ये भी पढ़ें : Tripti Dimri ने शेयर किया थाईलैंड वेकेशन का Video, बोलीं- इसे जियो मेरे दोस्त…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles