फेमिना के फैबुलस 40 में प्रदर्शित, रोहिणी को प्रेरक उद्यमी अवार्ड से किया सम्मानित

मुंबई: रेनड्रॉप मीडिया की संस्थापक और निदेशक रोहिणी अय्यर के लिए यह शो-स्टॉपिंग सप्ताह रहा है। लगातार सातवें वर्ष, फेमिना की फैबुलस 40 सूची में 39 अन्य अविश्वसनीय महिलाओं के साथ पावर आइकन चित्रित किया गया, जिन्होंने 2021 में अपने काम से फर्क दिखाया है। उन्हें इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा #ETPromisingEntrepreneur में एक प्रेरक उद्यमी के रूप में घोषणा की गई इस मौके पर सुजैन खान, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी साथ थे।

‘द वुमन विद द मिडास टच’ के नाम से मशहूर रोहिणी अय्यर मीडिया और मनोरंजन की सबसे प्रभावशाली महिलाओं में से एक हैं। अपनी हालिया उपलब्धियों को शामिल करते हुए, उन्हें 19 पुरस्कार मिले हैं और उन्हें 28 पॉवरफूल लिस्ट में शामिल किया गया है।

देश की सबसे शक्तिशाली महिला उद्यमियों के बारे में तीन बुक्स में लिखा गया है। उन्हें बॉलीवुड के लोगों द्वारा लकी चार्म कहा जाता है क्योंकि वह उनके सुनहरे बॉक्स ऑफिस की अवधि का हिस्सा रही हैं और उद्योग के सबसे बड़े नामों के उदय के लिए जिम्मेदार रही हैं।

जबकि अन्य ब्रांड बनाते हैं तो वही रोहिणी साम्राज्य बनाने के लिए जानी जाती है। तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह रेनड्रॉप मीडिया और उनकी कंपनियों के समूह के लिए कुछ बड़ी घोषणाओं की योजना बना रही है। आइए प्रतीक्षा करें और देखें कि गेम चेंजर के पास हमारे लिए आगे क्या है।

Related Articles