मानसा वाराणसी ने जीता MISS INDIA 2020 का खिताब, तस्वीरों में देखें खूबसूरती

10 फरवरी को मुंबई के फ्लश होटल में आयोजित इस इवेंट में वाणी कपूर, चित्रागंदा सिंह, नेहा धूपिया, पुलिकित सम्राट और अपारशक्ति खुराना ने भी शिरकत की। अपारशक्ति खुराना यहां बतौर होस्त के रूप में नजर आएं।

नई दिल्ली: VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब मानसा वाराणसी ने अपने नाम कर लिया है। वहीं मान्या सिंह फर्स्ट रनर अप रहीं और मनिका शियोकांड दूसरी। 10 फरवरी को मुंबई के फ्लश होटल में आयोजित इस इवेंट में वाणी कपूर, चित्रागंदा सिंह, नेहा धूपिया, पुलिकित सम्राट और अपारशक्ति खुराना ने भी शिरकत की। अपारशक्ति खुराना यहां बतौर होस्त के रूप में नजर आएं।

Image result for manasa varanasi

वहीं अपारशक्ति खुराना ने ‌ कहा कि कोविड-19 की महामारी से उपजे हालात के बाद ऐसे आयोजन का हिस्सा बनकर वे बेहद खुश हैं। अभिनेत्री बनने से पहले खुद भी खुद मिस इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा कि साल-दर-साल इस कॉन्टेस्ट की प्रतियोगियों को मेन्टॉर करना उन्हें बेहद पसंद है और हरेक प्रतियोगी का कॉन्फिडेंस लेवल ही उन्हें बाकियों से अलग बनाता है।

बता दें कि VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले का आयोजन मुंबई के प्लश होटल में किया गया था। वहीं मानसा का कहना है कि उन्होंने पिछले साल ही मिस इंडिया बनने का ड्रीम देखा और इसके बाद वे इसके पीछे मिशन की तरह जुट गईं। वो अपने को वुमन ऑन मिशन कहती हैं।

Image result for manasa varanasi

गौरतलब है कि फेमिना मिस इंडिया जीतने से पहले मानसा वाराणसी मिस तेलंगाना भी रह चुकी हैं। मानसा के एजुकेशन की बात करें तो उनके पास कंप्यूटर साइंस में ग्रैजुएशन की डिग्री है।

यह भी पढ़ें: शनि देव की कृपा से बनेंगे सारे काम, बस हों आये अयोध्या धाम

उधर, टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाली ब्यूटी क्वीन्स थीं गुजरात की खुशी मिश्रा, उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह, तेलंगाना की मानसा वाराणसी, कर्नाटक की रति हुलजी और हरियाणा की मनिका शेओकांड।

Image result for manasa varanasi

इस इवेंट के ओपनिंग राउंड की शुरुआत Miss World Asia 2019 की Suman Rao द्वारा की गई। इस इवेंट का ग्रैंड फिनाले 28 फरवरी को कलर्स चैनल में प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: फिर से लगेगा जयकारा, साल भर के बाद खुला मां वैष्णो का दरबार

Related Articles

Back to top button