दो गुटों के बीच मचा घमासान, केशव सिंह ने चिराग गुट पर कराई एफआईआर

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी पारस गुट के नेता केशव सिंह (Keshav Singh) और चिराग गुट के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) के बीच नाराजगी बढ़ती जा रही है। दोनों की तरफ से लगातार बयानबाजियों के बाद अब धमकियां भी देना शुरू कर दी गई है। पारस गुट के नेता केशव सिंह बुधवार को पटना के शास्त्रीनगर थाना पहुंचे और चिराग पासवान और उनके गुट के प्रवक्ताओं पर मुकदमा दर्ज करवा दिया। केशव सिंह ने एफआईआर में लिखाया है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है, इसी कारण उन्होंने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

केशव सिंह ने कहा बुधवार को 11 बज कर 16 मिनट पर मेरे फोन पर  9006954678 से लगातार 6 बार कॉल आया। जब भी फोन उठाता तो अभद्र भाषा का प्रयोग करता कहता है कि तुम बहुत बड़ा हीरो बनते हो। चिराग पासवान के खिलाफ बयान देते हो, पशुपति कुमार पारस का कार्यक्रम सफल कराते हो और तुमको जान से मार देंगे।

केशव सिंह ने बताया कि 23 अगस्त को पटना एयरपोर्ट पर उनके दो दो प्रवक्ता बैठकर पशुपति कुमार के कार्यक्रम का नजारा देख रहे थे। उन्होंने कहा की उनके दो प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू और चन्दन सिंह चिन्हित कर रहे हैं। अब यह स्पष्ट हो गया है कि चिराग पासवान और उनके गुट के लोग मेरी ह्त्या कराना चाह रहे हैं।

Related Articles