अहमदाबाद: कपड़ा गोदाम में आग के बाद भयंकर धमाका, 9 की मौत, राहत कार्य जारी

जिला प्रशासन ने अभी तक इस घटना में 9 लोगों की मौत होने की खबर की पुष्टि की है. प्रशासन के सीनियर अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से कपड़ा गोदाम में आग लगने की खबर है. आग लगने के बाद गोदाम में धमाका हुआ जिससे वहां की छत गिर गई. इस हादसे में 9 लोगों की जान जाने की खबरे है. छ्त से गिरे मलबे में चार लोगों के दबे होने की आशंका है. मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है.

घटना स्थल पर आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुँच गई है. कपड़ा गोदाम में आंग लगने की घटना नानूकाका एस्टेट क्षेत्र में हुई है. राहत बचाव कार्य में लगे लोग मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश में लगे हैं. जिला प्रशासन ने अभी तक इस घटना में 9 लोगों की मौत होने की खबर की पुष्टि की है. प्रशासन के सीनियर अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट के अधिकारी के मुताबिक कपडा गोदाम के बगल में एक बॉयलर में ब्लास्ट होने के कारण ये आग लगी है. हादसे में 6 लोगों को ब चाया गया है, जिसमें एक की हालत दुरुस्त व बाकियों की हले गंभीर है. मौके पर 12 फायर ब्रिगेड की गाड़ियाँ स्थिति को काबू करने में लगी हैं.

ये भी पढ़ें : IPL 2020: गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा पहला क्वालीफायर

 

Related Articles