फीफा वर्ल्ड कप 2018: सर्बिया ने वीएआर का इस्तेमाल न होने पर उठाए सवाल, कहा..

कैलिनिनग्राद। सर्बिया फुटबाल संघ के उपाध्यक्ष सावो मिलोसेविक ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ खेले विश्व कप मैच में पेनाल्टी अपील पर वीडियो असिस्टेंट रेफरी (वीएआर) का इस्तेमाल न होने पर सवाल खड़े किए हैं। कैलिनिनग्राद स्टेडियम में शुक्रवार रात को खेले गए इस मैच में स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हराया था।

वीएआर

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे हाफ के दौरान सर्बिया के स्ट्राइकर एलेक्जेंडर मित्रोविक स्विट्जरलैंड के डिफेंडर स्टीफन लिचेस्टिनर और फाबियान शाएर भी उनके साथ गिर पड़े, लेकिन रेफरी फेलिक्स बेरिक ने खेल को जारी रखा।

मिलोसेविक ने कहा, मैं समझता हूं कि रेफरी ने इसे नहीं देखा, लेकिन इसीलिए तो वीएआर रखा गया है। वो लोग ऊपर क्या कर रहे हैं। उनको इस तरह की होने वाली घटनाओं पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर वीएआर का इस्तेमाल किया जाता तो शायद मैच पलट भी सकता था।

मित्रोविक ने हेडर के द्वारा गोल मारकर अपनी टीम को बढ़त दे दी थी, लेकिन स्विट्जरलैंड ने ग्रानिच शाका के गोल से स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। शेर्डान शकीरी ने 90वें मिनट में गोल कर स्विट्जरलैंड को सर्बिया के खिलाफ 2-1 से जीत दिलाई।

दोनों टीमों के पास नॉक आउट दौर में प्रवेश का मौका है। सर्बिया का सामना अंतिम ग्रुप मैच में ब्राजील से और कोस्टा रिका का सामना स्विट्जरलैंड से होगा।

Related Articles