FIFA World Cup 2022  होगा Neymar का आखिरी टूर्नामेंट

साओ पाओलो : ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी Neymar का कहना है कि अगले साल कतर में खेले जाने वाला विश्व कप उनके करियर का आखिरी मैच हो सकता है। आपको बता दें उन्तीस साल के इस स्ट्राइकर ने  एक डॉक्यूमेंट्री में यह बात कही है।

Neymar की गिनती मौजूदा समय के महान फुटबॉलरों में होती है

इस कड़ी में नेमार ने कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरा आखिरी विश्व कप है। मैं इसे अपने आखिरी विश्व कप के तौर पर देखता हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि मेरे अंदर फुटबॉल से जूझने के लिए दिमागी शाक्ति है कि नहीं। लिहाजा मैं अच्छा खेलने के लिए हमेशा सबकुछ करूंगा। अपने देश को जीत दिलाने के लिए सबकुछ करूंगा, अपने बचपन के सबसे बड़े सपने को हासिल करने के लिए सबकुछ करूंगा। मुझे उम्मीद है कि मैं ये कर सकता हूं।

बता दें कि नेमार  की गिनती मौजूदा समय के महान फुटबॉलरों में होती है। लेकिन उनके हिस्से अभी तक विश्व कप की ट्रॉफी नहीं आई है। ब्राजील से खेलने वाला ये खिलाड़ी दो फीफा विश्व कप खेल चुके हैं, लेकिन अभी तक खिताबी जीत उनके हिस्सा नहीं आ सकी है। उन्होंने अपना पहला विश्व कप अपनी घरेलू जमीन पर खेला था। उन्होंने 2014 विश्व कप में हिस्सा लिया था जो ब्राजील में ही खेला गया था और उनका पहला विश्व कप था।

यह भी पढ़ें : एमजी मोटर ने लांच की Astor, फीचर्स की एक झलक

Related Articles