फीफा वर्ल्ड कप: फुटबॉल के महाकुम्भ में आमने सामने होंगे ईरान और मोरक्को

बबाकोवकाम्प। ईरान की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच कार्लोस क्विरोज ने कहा कि उनकी टीम फीफा विश्व कप में मोरक्को के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। तेहरान टाइम्स समाचार पत्र की रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

फुटबॉल

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, क्विरोज ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, मोरक्को एक अफ्रीकी देश है, लेकिन उसकी टीम के अधिकतर खिलाड़ी यूरोपीय देशों से हैं और वहीं पले-बढ़े हैं। वह अच्छे कोच का फायदा उठा सकते हैं और उनके पास अच्छे खिलाड़ी भी हैं। हम उस टीम की बहुत इज्जत करते हैं और मैं आश्वस्त हूं कि वे भी हमारी इज्जत करते हैं।

पुर्तगाल ने निवासी क्विरोज ने कहा कि उनकी टीम मोरक्को को हराना चाहती है, लेकिन इस मैच में जीत की कोई गारंटी नहीं है।

क्विरोज ने कहा, लेकिन, हम इसकी गारंटी दे सकते हैं कि हम अंत तक संघर्ष करेंगे। आपका काम निश्चित तौर पर आपके शब्दों से ज्यादा बोलता है और हम काम करना चाहते हैं।

ईरान पांचवीं बार विश्व कप में हिस्सा ले रहा है। वह रूस में 14 जून से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में अपना अभियान 15 जून को मोरक्को के खिलाफ मुकाबले से करेगा, जो सेंट पीटर्सबर्ग में खेला जाएगा।

मोरक्को से भिड़ने के बाद क्विरोज की टीम 20 जून को ग्रुप स्तर पर स्पेन से और इसके पांच दिन बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल के खिलाफ मैच खेलेगी।

Related Articles