सांड़ों की लड़ाई में मर गया ‘खूबचन्द्र’

acr300-5682e2ea665dboIMG_601629122015_CMYकानपुर। शहर में चलता फिरता मवेशी खाना अब लोगों की जान के लिए भी खतरा बन गया है। शहर में आवारा दो सांड़ों की लड़ाई से एक दीवार गिरी जिसमें दबकर खूबचन्द्र की मौत हो गई। अब इसका दोषी नगर निगम या सांड़ यह कह पाना मुश्किल है। हाँ यह जरूर है कि इस घटना ने एक जान जरूर ले ली है।

शहर के गुजैनी मोहल्ले में दो सांड़ लड़ गए। खाली प्लाट में शुरू हुई लड़ाई बड़ी होती चली गई। जिससे प्लाट की बाउंड्री ठोकर लगने से ढह गई। जिससे वहीँ धूप ले रहे वृद्ध खूबचन्द्र लहूलुहान हो गए। चीख पुकार सुन मोहल्ले के को दौड़ पड़े। किसी तरह से खूब चन्द्र को मलबा हटाकर बाहर निकाला गया। उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी साँसे थम चुकी थीं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ की सड़क पर आवारा कुत्तों ने दौड़ाया, 2 लड़कों की दर्दनाक मौत

पुलिस भी मौन

गोविंदनगर इंस्पेक्टर एपी श्रीवास्तव का कहना है कि न तो परिजनों ने कोई तहरीर दी है और न ही शव का पोस्टमार्टम ही कराया गया है। जिससे मामले में कोई लिखापढ़ी नहीं की गई है।

चिह्नित कर होगी धरपकड़

नगर निगम कैटिल कैचिंग दस्ता प्रभारी आलोक सिंह का कहना है कि आवारा जानवरों के अधिक संख्या वाले स्थान चिह्नित कर उनकी धरपकड़ का अभियान शुरू किया जाएगा।

महिला को भी कर चुके हैं मरणासन्न

10 दिसंबर को पशुपति नगर में एक गाय ने महिला को बीच सड़क पर पटककर अस्पताल पहुंचा दिया था। इसके बाद भी क्षेत्र में कोई अभियान नहीं चला।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Back to top button