टीवी पत्रकार के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज, एक साल से कर रहा था युवती की इज्जत से खिलवाड़

0

नई दिल्ली। समाज में पीड़ित व्यक्ति को जब कहीं इंसाफ नहीं मिलता है तो मीडिया उसके हक में आवाज उठाता है। मगर जब पत्रकार ही गुनहगार बन जाए तो यह समाज के हित में नहीं है। दिल्ली में एक महिला द्वारा एक नामी चैनल के पत्रकार के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि इस शख्स ने अपने रुतबे का फायदा उठाते हुए करीब एक साल तक उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया। बीती रात तुगलक रोड स्थित पुलिस थाने में जनर्लिस्ट के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पहले दिलाई अपने चैनल में नौकरी फिर मिटाता रहा अपनी हवस

साल 2016 में पीड़िता इस चैनल के नामीगिरामी पत्रकार के संपर्क में आई। इससे पहल वह एक जिम में काम करती थी। लड़की को अपने चंगुल में फंसाने के लिए उसे अप्रैल 2017 में पत्रकार ने अपने चैनल में नौकरी दे दी। इसके बाद शुरु हुआ हवस और जिस्म की भूख मिटाने का घिनौना खेल। 9 जून 2017 को इस पत्रकार ने लड़की को अपने घर बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

विरोध करने पर शातिर पत्रकार ने उसे शादी का झांसा दे दिया। आरोपी की हवस का सिलसिला यहीं नहीं रुका उसने पीड़िता को 26 अगस्त 2017 को होटल में बुलाकर फिर से उसके जिस्म के साथ खिलवाड़ किया। लड़की को इस बात की पूरी उम्मीद थी जिस आदमी को वह अपनी जिस्म सौंप रही है वह उससे जरुर शादी करेगा।

आरोपी के शादीशुदा निकलने पर लड़की के पैरों तले के नीचे से निकल गई जमीन

लड़की जब आरोपी के साथ अपने भविष्य के हसीन सपने देखने लगी थी तभी एक दिन उसे उसके शादीशुदा होने की बात पता चली। यही नहीं आरोपी के दो बच्चे भी हैं इस बात का पता लगते ही उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया।

आखिरकार पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। उसे ऐसा न करने के लिए काफी धमकाया व रुपयों का लालच भी दिया गया। लेकिन पीड़िता ने अब हर हाल में इंसाफ लेकर रहने की ठान ली है। नामी पत्रकार के खिलाफ इस तरह का मामला सामने आने से पूरे मीडिया जगत में हंगामा मचा हुआ है।

मामले पर पुलिस आयुक्त बीके सिंह ने बताया कि पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया गया है। हालांकि इस मामले पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर किए गए चैट का रिकॉर्ड पीड़िता ने पुलिस को दिया है।

loading...
शेयर करें