IPL
IPL

नए साल में मनोज बाजपेयी की नजरों से देखिए ‘अलीगढ़’

b422465249b842ac95e0fd43146c4356मुंबई| निर्देशक हंसल मेहता की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘अलीगढ़’ अगले साल 26 फरवरी को प्रदर्शित होगी।यह फिल्म अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्र सिरस की कहानी पर आधारित है, जिन्हें लैंगिक रुझान के कारण निलंबित कर दिया गया। इसमें मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

मनोज इसमें प्रोफेसर की भूमिका में हैं, जबकि राजकुमार एक पत्रकार की भूमिका में हैं। हंसल मेहता ने फिल्म प्रदर्शित होने की तारीख ट्विटर पर साझा की। उन्होंने पोस्ट किया, “यह फिल्म आधिकारिक तौर पर 26 फरवरी 2016 को प्रदर्शित होगी। हमें फिल्म पर गर्व है। अब दुनियाभर में फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है।”

फिल्म के मुख्य अभिनेताओं को भी इससे खुशी हुई है। इस घोषणा से उत्साहित मनोज ने इस बारे में ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, “आखिरकार ‘अलीगढ़’ के प्रदर्शन की तारीख 26 फरवरी, 2016 को है, पूरी टीम को बधाई।” राजकुमार ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा, जिसे विभिन्न फिल्मोत्सवों में पहले ही वाहवाही मिल चुकी है।

फिल्म इस साल की शुरुआत में 20वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म मोहत्सव में प्रदर्शित हुई थी और इसी फिल्म से 17वें मामी मुंबई फिल्म महोत्सव का भी आगाज हुआ। फिल्म 59वें बीएफआई लंदन फिल्म समारोह में भी दिखाई गई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button