फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने पहले दिन ही की इतने करोड़ कमाई

0

बॉलीवुड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 24 मई को देशभर में रिलीज की गई. ये भी बताना चाहेंगे की भारतीय जनता पार्ट को लोकसभा चुनाव 2019  में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल हुई. एक तरफ जहां पीएम मोदी और उनके चाहनेवालों के बीच जश्न का माहोल है वहीं उनकी जीत के चलते एक बार फिर देशभर में मोदी लहर पसर गई है.

फिल्म के पहले दिन की कमाई को लेकर अब अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन पर 5 करोड़ रूपए के आसपास की कमाई कर सकती है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी की मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने पहले ही उम्मीद जताते हुए कहा था कि अगर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सलफता मिलती है तो उनकी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पॉजिटिव असर पड़ेगा.

फैंस के बीच मोदी की धूम के चलते लोग सिनेमाघर में इस फिल्म को देखने जरूर जाएंगे और ऐसे में फिल्म को गाढ़ी कमाई होने के आसार दिख रहे हैं. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि अब मोदी लहर का फायदा विवेक को मिलेगा.

इस फिल्म को लेकर इसके मेकर्स को काफी संघर्ष करना पड़ा. ये फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन विपक्ष के हंगामे के बाद चुनाव आयोग ने फिल्म पर रोक लगा दी थी. अब चुनाव खत्म होने के बाद इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है.

loading...
शेयर करें