फिल्म राधेश्याम का प्री-टीजर रिलीज, ट्रेलर रिलीज की डेट फाइनल

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ का प्री-टीजर (Pre-teaser) रिलीज हो चुका है। लगभग एक दशक के बाद प्रभास रोमांटिक भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस टीजर में ‘लवर बॉय’ प्रभास की झलक दिखाई गई है। इस टीजर (teaser) की शुरूआत प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ के लुक से शुरू होती है और ‘साहो’ तक का दिखाया गया है। उन्हें शाम को हल्की बर्फबारी के बीच चलते हुए दिखाया गया है, जिसमें सभी चीजें बेहद प्यारी दिख रही हैं।

इस शॉर्ट प्री टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा कि इसका पूरा टीजर वैलेंटाइन के दिन यानि 14 फरवरी को रिलीज होगा। इस प्री टीजर को देखकर फैंस काफी रोमांचित हो चुके हैं और 14 फरवरी का ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसक पैन-इंडिया स्टार प्रभास को फिल्म में खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : UK PM बोरिस जॉनसन ने हिमस्खलन के बाद भारत को मदद की पेशकश की

लगभग एक दशक के बाद प्रभास को रोमांटिक भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। स्टार को आखिरी बार ‘डार्लिग’ में लवर बॉय के अवतार में देखा गया था। ‘राधेश्याम’ एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल कर रहे हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का म्यूजिक जस्टिन प्रभाकरण कम्पोज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : देर रात दौरे पर निकले CM योगी, विकास कार्यों का लिया जायजा

Related Articles

Back to top button