फिल्म Toofan एक्ट्रेस Mrunal Thakur ने अपनी अदा से लूटा सबका दिल, कही ये बात

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) जो फिल्म ‘तूफान’ में अन्नया प्रभू के बेहद शानदार किरदार में नजर आई हैं। उनका कहना है कि वह खुद को तलाशते रहना चाहती हैं और खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालना चाहती हैं।

नई दिल्ली: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) जो फिल्म ‘तूफान’ में अन्नया प्रभू के बेहद शानदार किरदार में नजर आई हैं। उनका कहना है कि वह खुद को तलाशते रहना चाहती हैं और खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालना चाहती हैं। मृणाल ने टेलीविजन शो ‘कुमकुम भाग्य’ में अपने अभिनय से पहचान हासिल की। उन्होंने 2018 में नाटक ‘लव सोनिया’ के साथ फिल्मों में कदम रखा।

इस 28 वर्षीय अभिनेत्री को बाद में ‘सुपर 30’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में देखा गया। उनकी नवीनतम फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा ‘तूफान’ है, जिसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है।

आप फिल्म ‘तूफान’ की फुल रिव्यू नीचे देख सकते है।

Mrunal Thakur इस तरह लोगो को कर रही प्रेरित

इसमें फरहान अख्तर और परेश रावल भी हैं। अपनी यात्रा को देखते हुए, मृणाल ने बताया, “मैं सिर्फ एक बहुमुखी अभिनेत्री के रूप में पहचान बनाना चाहती हूं और मैं खुद को और शैलियों की खोज करना चाहती हूं। मैं विभिन्न निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हूं। मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं बाहर निकलूं मेरे कम्फर्ट जोन से, ये मैंने फरहान (अख्तर) से सीखा है।”मृणाल अपने काम से अपने प्रशंसकों को प्रेरित करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: World Cadet Championship में Priya Malik ने जीता गोल्ड मेडल, भारत के नाम 13 पदक

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Day Sale हुई शुरू इन स्मार्टफोन पर मिल रही है शानदार डील

उन्होंने आगे कहा, “मैं लोगों को प्रेरित करना चाहती हूं. मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जो दर्शकों पर प्रभाव छोड़ेगी।” मृणाल को शाहिद कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ और ‘आंख मिचोली’ की रिलीज का इंतजार है।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles