करीना कपूर की ‘वीरे दी वेडिंग’ पर चला CBFC का चाबुक, पाकिस्तान में बैन

मुंबई: करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सोनम कपूर मल्टी स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान में फिल्म को बैन कर दिया गया हैं जिससे फिल्म को कारोबार में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

पाक मीडिया की मानें तो सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स (CBFC) ने करीना कपूर  की इस फिल्म पर अश्लील भाषा और आपत्तिजनक यौन डायलॉग्स के चलते बैन लगा दिया है। बता दें कि यह फिल्म अब पाकिस्तान के अलावा 1 जून को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी।

करीना कपूर ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि यह एक प्रगतिशील फिल्म है। लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर इसकी सराहना की है क्योंकि फिल्म की भाषा बहुत अलग है। जब स्क्रीन पर चार लड़कियों को देखते हैं तो दर्शक सोचते हैं कि फिल्म में उनके कपड़े, जूते और बैग दिखाएंगे, लेकिन यह फिल्म वैसी नहीं है।

वहीं इस दौरान फिल्म नीरजा से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी सोनम ने कहा था कि मैं जो भी फिल्म करती हूं तो कोशिश करती हूं कि मैं किसी तरह अपने किरदार से रुढ़िवादी सोच को बदल सकूं।

सोनम की बहन और इस फिल्म की निर्माता रिया कपूर ने इस दौरान कहा था कि मैं आपको बता दूं, अगर हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जिसके लिए मेरे पिता साथ आ सकते हैं तो साफ है महिलाओं को फिल्म देखकर शर्मिंदगी नहीं होगी।

Related Articles