Filmfare Awards से आई शाहरुख के लिए बुरी खबर

0

मुंबई। सलमान खान इस बार Filmfare Awards होस्ट करेंगे। खबर है कि सलमान ने शाहरुख खान को रिप्लेस किया है। शाहरुख हमेशा से ही Filmfare के चहेते रहे हैं और उन्होंने फिल्मफेयर के कई अवार्ड फंक्शन होस्ट भी किए हैं। इस बार भी शाहरुख खान कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ जोड़ी बनाकर Filmfare होस्ट करने वाले थे लेकिन अब ये जिम्मेदारी सलमान खान को दी गई है।

Filmfare Awards

Filmfare Awards होस्ट करेंगे सलमान

सलमान खान ने इसके लिए हामी भर दी है। बताया गया कि सलमान से मंजूरी लेना आसान नहीं था। उन्हें बार-बार पूछा गया तो वे 2.5 करोड़ की फीस पर माने। देखा जाए तो ये एक घंटे के लिए 1 करोड़ से भी ज्यादा है।

मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “अवॉर्ड समारोहों को होस्ट करना और देखना थकाऊ काम हो गया है। जहां समकालीन अवॉर्ड ब्रांड कपिल शर्मा और मनीष पॉल जैसों को लेकर अपना काम चला रहे हैं, इस अवॉर्ड शो ने सलमान को लेकर बड़ा मजबूत दांव खेला है। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के होस्ट के तौर पर वे बेहद लोकप्रिय साबित हुए हैं।”

शो कोई भी होस्ट करे लेकिन रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट के परफॉर्मेंस से इंटरटेंटमेंट का डोज तो फुल होगा। Filmfare Awards 15 जनवरी को मुंबई में होंगे। Filmfare के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा कि सेलिब्रिटीज के साथ- साथ आम ऑडियंस को भी इसमे शामिल होने का मौका मिलेगा।

हाल ही में सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती हुई है। ऐसे में सलमान के शाहरुख को रिप्लेस करने से कहीं उनकी दोस्ती में दरार न पड़ जाए। वैसे इसी साल ईद पर दोनों की फिल्म रिलीज़ हो रही है। सलमान खान की सुल्तान और शाहरुख खान की रईस ये बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लैश होगा। देखते हैं दोनों khan’s में से कौन मारेगा बाज़ी।

loading...
शेयर करें