लंबी बीमारी के बाद फिल्म निर्माता का निधन, इससे पहले 12 अगस्त को पत्नी की हुई थी मौत

केरल: मशहूर शेफ और मलयालम फिल्म निर्माता नौशाद का लंबी बीमारी के बाद शुक्रवार को निधन (Naushad Passes Away) हो गया। काफी समय से बीमारी से जूझने के बाद नौशाद ने पतनमतिट्टा के एक निजी अस्पताल में जिंदगी से जंग हार गए। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि नौशाद 54 वर्ष के थे और पिछले 3 सालों से पेट से संबंधी बीमारियों से परेशान चल रहे थे और अस्पतालों में उनका इलाज चल रहा था।

उनके परिवार के लिए यह महीना दुखों का महीना है, इनसे पहले इस अगस्त महीने की शुरुआत में नौशाद की पत्नी शीबा का दिल का दौरा पड़ने से 12 अगस्त को निधन हो गया था। वहीं अब नौशाद का निधन हो गया। प्रमुख रेस्तरां और कैटरिंग समूह ‘नौशाद द बिग शेफ’ के मालिक रहे नौशाद को राज्य में मशहूर हस्तियों और अति विशिष्ट अतिथियों के लिए व्यंजन तैयार करने के लिए जाना जाता था।

इसके अलावा, स्थानीय चैनलों में उन्होंने व्यंजन पर आधारित कार्यक्रमों (कुकरी शो) के प्रस्तुतकर्ता और विभिन्न पाक प्रतियोगिताओं के जज रहे शेफ ने वर्ष 2005 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ममूटी-अभिनीत ‘कज़्चा’ का निर्माण करके फिल्म उद्योग में कदम रखा था। बाद में उन्होंने ‘चत्तंबी नाडू’, ‘लायन’, ‘बेस्ट एक्टर’ और ‘स्पैनिश मसाला’ जैसी कुछ चुनिंदा फिल्मों का निर्माण किया।

 

Related Articles