फ‍िल्‍ममेकर विजय बनाएंगे सुशांत की जिंदगी पर फिल्म ‘सुइसाइड ऑर मर्डर’, सामने आया पोस्‍टर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन को अभी एक सप्‍ताह भी नहीं हुआ है और उनके जीवन पर बनने वाली फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार को पर्दे पर निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का किरदार अब स्‍वयं पर्दे पर आएगा। म्यूजिक कंपनी चलानेवाले शख्स विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत पर आधारित एक फिल्म बनाने का फैसला भी कर लिया। विजय ने सुशांत की बायोपिक ‘सुसाइड और मर्डर’ का बाकायदा ऐलान कर दिया है।

फ‍िल्‍ममेकर विजय शेखर गुप्‍ता ने बताया कि यह फ‍िल्‍म सुशांत द्वारा उठाए गए खुदकुशी के कदम और उनकी परेशानियों से प्रेरित होगी। चुंकि इस कहानी में सुशांत के बाकी जीवन को नहीं दिखाया जाएगा, इसलिए किसी से अनुमति लेनी की जरूरत नहीं है। विजय ने कहा कि सुशांत के हाथ से 6-7 फ‍िल्‍में निकल गईं जिसके चलते वह तनाव में थे। फ‍िल्‍म जगत में चंद लोगों का रसूख है जिसकी वजह से बाहरियों को भेदभाव झेलना होता है।

विजय के अनुसार, उनकी फ‍िल्‍म सुसाइड और मर्डर, फ‍िल्‍म जगत में हीरो बनने का सपना लेकर आने वाले युवाओं की कहानी बयां करेगी जो मठाधीशों की मोनोपोली और नेपोटिज्म का शिकार हो जाते हैं। विजय का कहना है कि उनकी टीम रिसर्च में लगी है, वहीं इसकी कहानी लिखने का काम जारी है। सुशांत के बेहद करीबियों को विजय जानते हैं, इसलिए उनके ल‍िए फ‍िल्‍म को बनाना और इस घटना की तह तक जाना मुश्‍किल नहीं।

अब सवाल यह कि जब सुशांत की जिंदगी से प्रेरित फ‍िल्‍म पर्दे पर आएगी तो उनका किरदार कौन निभाएगा? इस सवाल का जवाब भी विजय ने ही दिया। उन्‍होंने बताया कि सुशांत के रोल के लिए एक नये लड़के को कास्ट कर‌ लिया गया है और बाकी की कास्‍ट फाइनल करने का काम किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि इस फ‍िल्‍म की कास्‍ट नई होगी। फ‍िल्‍म 15 जुलाई से शूट होगी और सितंबर तक र‍िलीज हो सकती है।

Related Articles