IPL
IPL

नए साल में राहुल संग सात फेरे लेंगी आसिन

1280x720-x91मुंबई। आखिरकार चार साल से चल रहे रिश्ते को नाम देने का वक्त आ गया। आसिन पिछले चार साल से माक्रोमैक्स कंपनी के मालिक राहुल शर्मा को डेट रही थीं। 23 जनवरी को दोनों शादी करने जा रहे है।

यह भी पढ़ें :  साल 2015 में इन स्‍टार्स की ‘रब ने बना दी जोड़ी’

आपको बता दें कि आसिन की राहुल से मुलाकात फिल्‍म ‘खिलाड़ी 786’ के दौरान अक्षय कुमार ने कराई थी। आसिन और राहुल की शादी दिल्‍ली में होगी। इसके बाद मुंबई में एक बड़ा फंक्‍शन होगा, जिसमें दोनों के करीबी दोस्‍त और रिश्‍तेदार भी शामिल होंगे। अब तो उनकी शादी के कार्ड भी बंटने शुरू हो गए हैं।

कुछ महीने पहले आसिन ने खुद अपने और राहुल शर्मा के रिश्‍ते का खुलासा एक इंटरव्‍यू में किया था। उस समय  उन्‍होंने ये बात कही थी कि राहुल और वह पिछले चार साल से साथ हैं। वह बहुत अच्‍छे इंसान हैं और उनकी खुशी का बहुत ध्‍यान भी रखते हैं।

इसके साथ ही आसिन ने यह भी कहा था कि वे निजी जिंदगी पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं 14 साल की उम्र से काम कर रही हूं और अब मैं कोई भी काम नहीं ले रही हूं। निश्चित रूप से मैं फिल्मों से ब्रेक लूंगी।’

2008 फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आसिन ‘लंदन ड्रीम्‍स’, ‘रेडी’ और ‘बोल बच्‍चन’ में भी नजर आ चुकी हैं। आसिन की पिछली रिलीज फिल्‍म ‘आल इज वेल’ थी जिसमें वह अभिषेक बच्‍चन, ऋषि कपूर और सु्प्रिया पाठक के साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button