आखिरकार ख़त्म हुआ इंतजार! Realme Narzo 50 सीरीज, Realme Band 2 लॉन्च

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme आज दोपहर 12:30 बजे भारत में Realme Narzo 50 सीरीज स्मार्टफोन, Realme Band 2 और Realme Smart TV Neo 32-इंच टीवी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी देश में उत्पादों का अनावरण करने के लिए एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रही है।

स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हुई स्मार्ट टीवी और फिटनेस बैंड

Realme Narzo 50 सीरीज के साथ Realme Band 2 और Realme Smart TV Neo 32-इंच आज भारत में दोपहर 12:30 बजे IST लॉन्च होने वाले हैं। इवेंट को रियलमी के सोशल मीडिया फेसबुक और यूट्यूब सोशल मीडिया हैंडल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इच्छुक दर्शक यहां कार्यक्रम देख सकते हैं क्योंकि हमने यहां लाइव लिंक एम्बेड किया है।

Realme नए Realme Narzo 50 लाइनअप के तहत तीन स्मार्टफोन पेश करेगा। Realme Narzo 50A में 50-मेगापिक्सेल सेंसर और दो 2-मेगापिक्सेल पोर्ट्रेट और मैक्रो लेंस के साथ AI- सक्षम ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा की पुष्टि की गई है। यह MediaTek Helio G85 SoC से लैस होगा और 6,000mAh की बैटरी पैक करेगा। अन्य फोन के बारे में विवरण अभी दुर्लभ है।

जहां तक ​​रियलमी के 32 इंच के Smart TV Neo की बात है, तो इसमें कम ब्लू लाइट एमिशन के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन के साथ 32 इंच का बेजल-लेस एलईडी डिस्प्ले मिलेगा। एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 20W डुअल स्पीकर होंगे।

Realme Band 2 को इससे पहले मलेशिया में 3,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया गया था। बैंड में पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ा बड़ा डिस्प्ले है। स्मार्ट बैंड में 1.4-इंच (147×320 पिक्सल रेजोल्यूशन) रंगीन टच डिस्प्ले है जिसमें 500 निट्स पीक ब्राइटनेस है। जैसा कि माइक्रोसाइट पर देखा गया है, इसमें एक SpO2 सेंसर (रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति), वास्तविक समय की हृदय गति की निगरानी के लिए एक GH3011 सेंसर और अन्य सुविधाओं के साथ 90 स्पोर्ट्स मोड जैसे दौड़ना, लंबी पैदल यात्रा करना है।

यह भी पढ़ें: महंत नरेंद्र गिरि की मौत की जांच CBI ने संभाली, CM ने की थी सिफारिश

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles