बलरामपुर में दिवंगत पत्रकार की पत्नी को पांच लाख की आर्थिक सहायता

अधिकारिक सूत्रो ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के कलवारी गाँव में 27 नवम्बर को पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक के घर संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आगने से उसकी और मित्र पिंटू साहू की जलने से मृत्यु हो गई थी।

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र में 27 नवम्बर की रात्रि संदिग्ध परिस्थितियो में पत्रकार और उसके मित्र की जल कर हुई मृत्यु के बाद रविवार को पुलिस एवं प्रशासन के आला अधिकारियों ने सदर विधायक के साथ मृतक पत्रकार के घर पहुंच कर उसकी पत्नी को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता का चेक सौप दिया।

अधिकारिक सूत्रो ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के कलवारी गाँव में 27 नवम्बर को पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक के घर संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आगने से उसकी और मित्र पिंटू साहू की जलने से मृत्यु हो गई थी। आज सदर विधायक पल्टूराम, देवी पाटन मंडल के मंडलायुक्त एसवीएस रंगाराव, पुलिस उप महानिरीक्षक राकेश सिंह, जिला अधिकारी करूणा करूणेश, पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने मृतक पत्रकार के घर पहुंचे और पत्रकार की पत्नी पांच लाख रूपये की आर्थिक सहायता का चेक सौपा।

इस दौरान अधिकारियो ने घटना स्थल का मुआयना किया। अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने पत्रकार की विधवा को सांत्वना देते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दोषियो के विरूद्ध सख्त कार्यवाई की जायेगी।

बता दे कि पत्रकार राकेश सिंह और उसके मित्र की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से हुई मौत के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग नहीं होने पर पत्रकार की पत्नी विभा ने बच्चों के साथ आत्मदाह की चेतावनी दी थी।

यह भी पढ़े: शूटिंग के दौरान अभिनेता राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में भर्ती

Related Articles

Back to top button