फिंच ने कहा- दो लेग स्पिनरों को उतारना हमारे लिए रहा फायदेमंद 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को 12 रनों से हराने के बाद मंगलवार को कहा कि मैच में दो लेग स्पिनरों को खेलाने का दांव सही साबित हुआ।

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को 12 रनों से हराने के बाद मंगलवार को कहा कि मैच में दो लेग स्पिनरों को खेलाने का दांव सही साबित हुआ।ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर मिशेल स्वेप्सन ने भारतीय पारी में 23 रन पर तीन विकेट और एडम जम्पा ने तीन ओवर में 21 रन पर एक विकेट लिया जिसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया 12 रन से जीत हासिल कर ली। भारत के सात विकेट में से चार विकेट लेग स्पिनरों के हिस्से में गए।

फिंच ने कहा, “यह एक शानदार सीरीज रही। हालांकि हमें पहले दो मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी। हमने पहली बार दो लेग स्पिनरों को उतारा था और हमारा यह दांव सही साबित हुआ। उन दोनों को जीत का श्रेय जाता है। स्वेप्सन ने पारी का सातवां ओवर शिखर और विराट के खिलाफ डाला और इस ओवर में उन्होंने सिर्फ छह रन दिए जबकि दोनों अपने आप में खतरनाक बल्लेबाज हैं। जम्पा ने भी बढ़िया प्रदर्शन किया। हमने सीमित ओवरों के खेल में पिछले 18 महीनों से बेहतर प्रदर्शन किया है और हमें अपनी टीम पर गर्व है।”

ये भी पढ़ें : बलरामपुर में 24 घंटे के भीतर हत्या का खुलासा, दम्पति गिरफ्तार

मैन ऑफ द मैच बने स्वेप्सन ने कहा,“ मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्राप्त कर और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाकर खुश हूं। अय्यर को डाली गयी गेंद तेजी से निकली और मैं उन्हें पगबाधा करने में सफल रहा। ”स्वेप्सन ने शिखर धवन और संजू सैमसन के विकेट भी लिए जबकि जम्पा ने खतरनाक पांड्या को आउट कर ऑस्ट्रेलिया की जीत का रास्ता साफ़ किया।

Related Articles