राशि से जानिए कौन हो सकता है आपके लिए जबरदस्त सेक्स पार्टनर

0

वैज्ञानिकों के अनुसार सेक्स एक ऐसी क्रिया जो कि प्राकृतिक है। पुरुष हो या स्त्री दोनों में सेक्स की सामान भावना होती है। उम्र के एक पड़ाव पर आकर इंसान को सेक्स की तीव्र इक्छा भी होती है। इंसान यह तो नहीं जानता कि उसका संबंध किसके साथ बनेगा पर ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार लोगों की राशि से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है उसका सबंध किस राशि के जातक के साथ होगा…

सेक्स

मेष राशि- मेष राशि के जातक तुला, मिथुन या वृषभ राशि वालों के साथ सबसे अच्छे सेक्स का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। मेष राशि वालो को अगर इनके साथ कुछ करने का मौका बनता है तो यह आपकी उम्मीद से भी बेहतर होगा।

वृषभ राशि- वृषभ राशि का बेस्ट सेक्स पार्टनर तुला, मिथुन या कुंभ राशि से हो सकता है। हो सकता है की आप उसे अभी-अभी मिले हो या पहले से भी जानकार हो सकते हो।

मिथुन राशि- मकर राशि के जातको का बेस्ट सेक्स पार्टनर मकर, वृश्चिक या तुला राशि के लोग हो सकते है। यह कोई नया व्यक्ति भी हो सकता है या आप वर्तमान में जिसे डेट कर रहे हैं वो भी।

कर्क राशि- ये ऐसे व्यक्ति होंगे जो पहली ही मुलाकात में आपको भा गए होंगे। आपका सामना मकर, मिथुन या सिंह राशि वाले व्यक्ति से हो सकता है।

सिंह राशि- सिंह राशि आपको सबसे ज्यादा संतुष्ट करने वाला वो व्यक्ति सिंह, मेष या वृषभ राशि से हो सकता है।

कन्या राशि- कन्या राशि आपके लिए वो व्यक्ति मीन, कर्क या वृश्चिक राशि से होगा।

तुला राशि- बेस्ट सेक्स मिथुन राशि वालो के साथ या कोई दो लोगों के साथ या तुला राशि वाले ही व्यक्ति के साथ भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि- आपको सबसे हसीन पल देने वाला वो व्यक्ति वृषभ, कन्या या मकर राशि से हो सकता है।

धनु राशि- वह व्यक्ति मीन, वृश्चिक या कर्क राशि से हो सकता है। आप उन्हें बहुत अच्छे से जानते हैं और उनसे करीब से जुड़े हुए हैं।

मकर राशि- मकर राशि आपका सबसे बेहतर ‘सेक्स’ उनके साथ होगा, जिनसे आप शायद अभी मिले भी नहीं है। वो तुला, धनु या मेष राशि के हो सकते हैं।

कुंभ राशि- यह आपके लिए एक सपने के सच होने की तरह होगा। वो आपका क्रश या जिसे आप बहुत चाहते हैं, वो हो सकता है। वह व्यक्ति कन्या, मीन या वृषभ राशि से हो सकता है।

मीन राशि- आपका ‘बेस्ट सेक्स’ मिथुन, तुला या कुंभ राशि के व्यक्ति के साथ हो सकता है।

loading...
शेयर करें