जानिए क्यों होगी हाउसफुल 4 बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म

0

नई दिल्ली: ‘हाउसफुल’ सीरीज दर्शकों की सबसे पसंदीदा फ्रैंचाइज रही है। इसके सभी पार्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया और बॉक्‍स ऑफिस पर सभी को काफी सफलता थी।

अब माना जा रहा है कि इससे फिल्म का बजट भी काफी बढ़ गया है और यह बॉलीवुड की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म है।खबरें हैं कि सितारों के लुक, आउटफिट और फिल्म पर अलग लेवल पर काम किया जा रहा है। बता दें, हाउसफुल 4 को इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

दरअसल फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और सेलेब्स बेस्ड इस फिल्म में अच्छी कॉमेडी देखने को मिल सकती है। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘हाउसफुल 4 एक मल्टीस्टारर मूवी है जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे, राणा दग्गुबाती, अमांदा रोसारियो, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हैं। मल्टीस्टारर होने की वजह से फिल्म पर काफी खर्चा हो सकता है। यही नहीं, नाना पाटेकर को भी फिल्‍म से रिप्‍लेस किया गया तो उन्‍हें भी भुगतान किया गया है। सूत्रों के मुताबिक हमे ये पता चला है की ये फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है| और इस फिल्म के लिए दो सिनेमेटोग्राफर्स काम कर रहे हैं जो कि 16वीं के साथ-साथ 21वीं सेंचुरी को भी कैप्‍चर करेंगे।

इसके अलावा फिल्‍म के गानों के लिए 7 म्‍यूजिक कंपोजर्स काम कर रहे हैं और इसे कई लोकेशन्‍स पर फिल्‍माया जा रहा है। फिल्‍म रीशूट भी हुई है जिस वजह से यह अब तक की सबसे महंगी कॉमेडी फिल्म बन रही है।

loading...
शेयर करें