पति के साथ बिकनी में छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आईं चन्द्रमुखी चौटाला

0

मुंबई। Fir में चन्द्रमुखी चौटाला के नाम से फेमस हुईं कविता कौशिक इन दिनों पति रोनित विश्वास के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को मॉरीशस में एन्जॉय कर रही हैं। कविता ने रोनित के साथ कुछ ऐसी फोटोज शेयर की है जिसमे वो मानसून के मौसम में अपनी हॉटनेस से आग लगा रही हैं।

यहां भी पढ़ें : एक बार फिर अपने लिप्स को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, अब क्या कहेंगी मां

चन्द्रमुखी चौटाला

Fir में चन्द्रमुखी चौटाला के रोल से पहले ‘कहानी घर-घर की’ में भी नजर आ चुकीं हैं कविता

दरअसल, कविता शादी के बाद पति के पहले बर्थडे पर उन्हें कुछ ऐसा गिफ्ट करना चाहती थी जिसे उनके पति कभी भुला न सके। जिसके कविता ने रोनित के बर्थडे पर मॉरीशस का ट्रिप गिफ्ट के तौर पर दे दिया।

कविता कौशिक ने इस ट्रिप की कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमे वो अपने पति के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहीं हैं। इतना ही नहीं फोटोज को शेयर करते हुए कविता ने रोनित के लिए एक प्यारा सा और इमोशनल मैसेज भी दिया है। जिसमें उन्होंने ने लिखा है कि ठीक एक साल पहले उन्हें उनकी जिंदगी का प्यार मिला था जिसके लिए वो रोनित की तहे दिल से शुक्रगुजार हैं।

बता दें कि कि, टीवी शो fir में चंद्रमुखी चौटाला का रोल कर चुकी कविता कौशिक 36 साल की हो गयी हैं। छोटे पर्दे के साथ ये बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। कविता ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुमकुम’ और ‘रीमिक्स’ जैसे टीवी कार्यक्रमों में अहम रोल निभा चुली हैं।

Edited by : Deepshikha jaiswal

loading...
शेयर करें