बिग बॉस 14: ग्रैंड प्रीमियर में लेडी दबंग चन्द्रमुखी चौटाला की होगी धमाकेदार एंट्री

बिग बॉस सीजन 14 का आगाज होने वाला है। शो के ग्रैंड प्रीमियर को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। वहीं छोटे पर्दे की लेडी दबंग पुलिस अफसर चन्द्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक भी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

0

नई दिल्लीः बिग बॉस सीजन 14 का आगाज होने वाला है। शो के ग्रैंड प्रीमियर को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। वहीं छोटे पर्दे की लेडी दबंग पुलिस अफसर चन्द्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक भी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

3 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू होने वाले बिग बॉस का आगामी सीजन कई वजहों से खास होने जा रहा है। शो की थीम से लेकर कंटेस्टेंट तक पर अभी कई सस्पेंस बरकरार है। वहीं शो के ग्रैंड प्रीमियर को लेकर कई खुलासे भी हो रहे हैं।

खबरों की माने तो सब टीवी के लोकप्रिय शो एफ.आई.आर में दबंग पुलिस अफसर चन्द्रमुखी चौटाला का किरदार निभा चुकीं एक्टर कविता कौशिश भी शो के ग्रैंड प्रीमियर में एक शानदार एंट्री कर सकती हैं। ऐसे में बड़े पर्दे के दबंग खान सलमान और छोटे पर्दे की दबंग चन्द्रमुखी चौटाला को एक साथ मंच पर देखना वाकई खासा दिलचस्प साबित हो सकता है।

गौरतलब है कि कविता कौशिक के अलावा कई मशहूर कलाकार बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, हिना खान और मोनालीसा भी सलमान के साथ मंच साझा करते नजर आएंगे।

शेयर करें