Google के CEO सुंदर पिचाई सहित 18 लोगों पर FIR दर्ज

वाराणसी के भेलूपुर थाने में गूगल के CEO सुंदर पिचाई, गायक विशाल गाजीपुरी, सपना बौद्घ सिंगर सहित 18 लोगों के खिलाफ धमकाने और साजिश रचने के आरोप में FIR दर्ज किया गया है

वाराणसी: उत्तरप्रदेश के वाराणसी (Varanasi) के भेलूपुर थाने में गूगल (Google) के सीईओ (CEO) सुंदर पिचाई, गायक विशाल गाजीपुरी, सपना बौद्घ सिंगर सहित 18 लोगों के खिलाफ धमकाने और साजिश रचने के आरोप में FIR दर्ज किया गया है। यह एफआईआर कोर्ट के आदेश मिलने के बाद दर्ज की गई है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस के जानकारी के अनुसार वाराणसी के गौरीगंज इलाके में गिरिजा शंकर जायसवाल ने यह एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। गिरिजा शंकर के व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) पर एक वीडियो आया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ देश को बेचने सहित सहित विभिन्न प्रकार की अमर्यादित टिप्पणी की गई थी।

जान से मारने की धमकी

गिरिजा शंकर ने एक उक्त फोन नंबर पर कॉल कर के वीडियो पर सवाल उठाया। जिसके बाद यूट्यूब (Youtube) पर एक वीडियो डाला गया। इसके साथ ही साथ उस वीडियो में गिरिजा शंकर का मोबाइल नंबर भी डाल दिया गया। तब से लेकर लगातार उनके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। इसी कारण ही गिरिजा शंकर ने गूगल के सीईओ समेत 18 लोगों पर जान से मारने की धमकी और अपशब्द बोलने के मामले में मुकदमा दर्ज कराकर कोर्ट से गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ेIPL 2021 की नीलामी में इतने खिलाडियों पर लगेगी बोली, कड़ी मशक्कत के बाद भी श्रीसंत का नहीं हुआ चयन

धमकी भरे कॉल

गिरिजा शंकर के पास 8500 धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। उन्हें फोन कॉल में जान से मारने की धमकी देने के साथ गाली दी जा रही है। यूट्यूब (Youtube) पर गिरिजा शंकर का मोबाइल नंबर डालने वाले व्यक्ति का नाम विशाल सिंह है। इस व्यक्ति ने गिरिजा शंकर के नाम से एक गाना बनाया और उनका मोबाइल नंबर उस वीडियो में डाल दिया। न्यायालय में 156 के तहत गिरिजा शंकर जायसवाल ने इस मामले में गुहार लगाई है तब जाकर न्यायालय ने वाराणसी के भेलूपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा कर जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़े‘राष्ट्रपति भवन’ के ऐतिहासिक ‘मुगल गार्डन’ में 13 फरवरी से जनता को मिलेगी एंट्री

Related Articles

Back to top button