मस्जिद के अंदर शूटिंग करने के कारण एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ FIR हुई दर्ज

बॉलीवुड फिल्म हिंदी मीडियम में काम कर चुकी एक्ट्रेस सबा कमर अब मुश्किल में पड़ती नज़र आई. इसकी वजह यह है की एक्ट्रेस के खिलाफ पाकिस्तान के लाहौर में FIR दर्ज हुई है. सबा कमर के साथ सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है. और ये पूरा मामला सबा और बिलाल के नए म्यूजिक वीडियो है. जिसके लिए दोनों ने लाहौर की वजीर खान मस्जिद के अंदर शूट किया था. जिसका वीडियो सामने के आने बाद लोग इनकी कड़ी आलोचना कर रहें हैं. ऐसे में फरहत मंज़ूर नाम के वकील ने लोगों की भावनाओं की आहत करने के आरोप में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

अपने खिलाफ हुई शिकायत के बाद सबा कमर और बिलाल सईद ने सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है.

सबा ने इस बात की माफी मांगते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो केवल एक सर्कुलर मूवमेंट था ताकि हम इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर के लिए तस्वीरें खींच सके. इस दौरान किसी भी संगीत का इस्तेमाल नहीं किया गया और ना ही किसी म्यूजिक ट्रैक पर एडिट किया गया. सबा ने आगे लिखा कि इसके बावजूद अगर हमने अनजाने में किसी की भावनाएं आहत की हों तो हम सभी से दिल से माफी मांगते हैं.

11 अगस्त की रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो से विवादित सीन को हटा दिया गया है. जबकि अभी इस मामले में एक्ट्रेस सबा और बिलाल को अंतरिम जमानत भी मिल चुकी है.

Related Articles