लालू के लाल के खिलाफ FIR दर्ज, पीएम मोदी को दी थी खुलेआम खाल उधड़वा लेने की धमकी

0

पटना। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यावद इन दिनों अपने बयानों के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वहीँ, बीते दिनों उनका दिया एक बयान उनपर भारी पड़ गया है। उन्होंने मीडिया के सामने धमकी देते हुए कहा था कि मेरे पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है। हम प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधड़वा लेंगे। उनके इस बयान के चलते बीजेपी सांसद ने तेज प्रताप के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

यह भी पढ़ें, लालू ही नहीं इनकी भी सिक्युरिटी कम की गई, डालें एक नजर

तेजप्रताप यावद

दरअसल, जब से लालू यादव की सुरक्षा में कटौती हुई है उसके बाद ही तेज प्रताप यादव ने मीडिया को एक बयान देते हुए कहा था कि उनके पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा था कि रोजाना हम लोग जनता से मिलने के साथ-साथ अन्य कार्यक्रम में व्यस्त रहते हैं और इस दौरान मेरे पिता भी वहां आते हैं। अगर कोई भी अनहोनी हुई तो इसके लिए नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे और हम इस साजिश से चुप बैठने वाले नहीं हैं। साजिश करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

वहीँ, तेज प्रताप ने कुछ सवालों के जवाब देते हुए सीधे शब्दों में धमकी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे। उनके इस बयान से राजनीतिक गलियारे में एक भूचाल सा आ गया। वहीँ, लालू ने कहा था की मुझपर जानलेवा हमला कराया जा सकता है अगर मेरे साथ कुछ भी गलत हुआ तो इसकी जिम्मेदार नीतीश कुमार और केंद्र सरकार होगी। हालांकि तेज प्रताप के इस अनाप-शनाप बयान के चलते बीजेपी सांसद ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

बता दें, तेज प्रताप द्वारा पीएम मोदी की खाल उधड़वाने की धमकी देने के खिलाफ जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बारे में इस तरह की बात करना बहुत ही गलत है। जबकि सच्चाई यह है कि जब से लालू यादव सत्ता से बाहर हुए हैं वो फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गए हैं। कुछ दिन पहले डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी और आज प्रधानमंत्री की खाल उधड़वा लेने की बात कर रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा की तेज प्रताव ने पीएम मोदी के खिलाफ जो बयानबाजी की है तो बता दें कि इन लोगों को जनता सबक सिखाएगी। हर कोई जनता है की जब सोनिया गांधी ने नरेंद्र मोदी को मौत का सौदागर बताया था तो  इसके बाद क्या हुआ था।

loading...
शेयर करें