IPL
IPL

COVID 19 का नियमों को उल्लंघित करने पर FIR दर्ज, महामारी एक्ट लागू

बीएमसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर (FIR) दर्ज की है।

नई दिल्ली: बीएमसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। पुरानी कोवीड रिपोटर्स की तारीख बदल कर या दूसरों की कोवीड रिपोर्ट फोटोशॉम कर के उसकी दिशा निर्देश को बदलने पर या अपना नाम डाल कर दूसरे शहरों से मुंबई आने जाने वाले लोगों पर बीएमसी ने एफआईआर (FIR)  दर्ज की है।

बीएमसी के ट्विटर हैंडल से आज एक ट्वीट हुआ है। जिसमें बताया गया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ट्वीट के मुताबिक इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वो नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रहे हैं। शहर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इनके रोकथाम के सिलसिले के लिए चले अभियान के निशाने पर चर्चित गौहर खान भी आ गई हैं। देश में अभी महामारी एक्ट लागू हुआ है।

महामारी एक्ट लागू

इसके अंदर बिना मास्क लगाए घूमना, सड़क चलते थुकना, रोरोना के बारे में गलत सूचना देने जैसे कत्यों पर जुर्माना या गिरफ्तारी या दोनों हो सकती है। गौहर खान ने हाल ही में वेब सीरीज ‘तांडव’ में काम किया है। आपको बता दें, गौहर खान पर आरोप कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारी गौहर खान के घर चेक करने पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली।

इसके साथ जब रिपोटर्स ने अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की तो कोई बात नही हो सकी। बीएमसी ने इस ट्वीट में एफआईआर की कॉपी भी शेयर की है लेकिन इसमें नाम को ब्लर किया गया है। जाहिर तौर पर बीएमसी नाम का खुलासा नहीं करना चाहती।

यह भी पढ़े

रिपोटर्स ने जब पता लगाया तो पता चल मुंबई का ओशिवार पुलिस थाने धारा 188, 269, 270 आईपीसी, 51 बी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा, गौहर खान कोरोना से संक्रमित पायी गई हैं और उन्होंने नियमों का उल्लंघन करते हुए घर पर ना रहकर बाहर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button